×

12GB RAM और 125W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश हुआ Motorola का शानदार स्मार्टफोन,जाने कीमत 

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,Motorola ने भारत में अपना एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन Moto Edge 50 Pro लॉन्च कर दिया है। फोन में 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ कई बेहतरीन फीचर्स हैं। फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है जो इसे पानी और धूल से बचाता है। इसके साथ ही डिवाइस में 50W वायरलेस चार्जिंग और 125W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। आइए जानते हैं फोन के सभी फीचर्स...

मोटो एज 50 प्रो के फीचर्स
मोटो एज 50 प्रो में 1.5K हाई रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ शानदार 6.7-इंच pOLED डिस्प्ले है। यह डिवाइस ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है, जो अपनी तेज परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। कनेक्टिविटी के मामले में भी यह चिपसेट काफी बेहतर है जो वाई-फाई 6/6E और ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करता है।

इसके अलावा मोटो एज 50 प्रो में कुछ खास फीचर्स मिलते हैं। यह फोन स्टाइल सिंक एआई जेनरेटिव थीम मोड प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता आसानी से अपने डिवाइस का लुक बदल सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वीडियो के लिए भी, कोई एआई एडेप्टिव स्टेबिलाइज़ेशन के साथ स्थिर फुटेज रिकॉर्ड कर सकता है।

मोटो एज 50 प्रो के कैमरा फीचर्स
कैमरे की बात करें तो मोटो एज 50 प्रो में शानदार सेल्फ-पोर्ट्रेट कैप्चर करने के लिए 50MP का सेल्फी कैमरा है। बैक पैनल वेगन लेदर से बना है, जो फोन को प्रीमियम लुक और बेहतरीन अहसास देता है।फोन सॉफ्टवेयर के मामले में भी काफी अच्छा है और एंड्रॉइड 14 आउट ऑफ बॉक्स पेश करता है और तीन साल के ओएस अपग्रेड के साथ आता है, जो डिवाइस को भविष्य के लिए उपयुक्त फोन बनाता है।

मोटो एज 50 प्रो की कीमत
फोन की कीमत का खुलासा जल्द ही होने वाला है लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। जिसकी कीमत 45,000 रुपये से कम होगी.