×

मोटोरोला रेजर फोल्डेबल स्मार्टफोन 6 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध

 

जयपुर। मोटोरोला ने हाल ही में घोषणा की कि महत्वपूर्ण मांग के कारण फोल्डेबल मोटो रेजर के प्री-ऑर्डर और लॉन्च समय में थोड़ी देरी होगी। लेकिन कंपनी के बयान के विपरीत, अमेरिकी मोबाइल Verizon ने बुधवार को घोषणा की कि फोन अब 26 जनवरी से शुरू होने वाले प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, और 6 फरवरी को बिक्री पर जाएगा।
लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला ने 14. नवंबर को अमेरिका में लंबवत फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर को 1,499.99 डॉलर में लॉन्च किया था। मोटोरोला रेजर खरीदने के इच्छुक उपभोक्ता वेरिजोन डिवाइस पेमेंट पर 24 महीने के लिए 62.49 डॉलर प्रति माह पर खरीद सकते हैं।

2019 मोटोरोला रेज़र 2004 से मूल मोटो रेज़र के रूप में उसी फ्लिप फॉर्म फैक्टर में एक फोल्डेबल डिस्प्ले फोन है। संयुक्त राज्य में, मोटोरोला ने पहले 26 दिसंबर के रूप में उपलब्धता की तारीख की घोषणा की थी लेकिन इस दिन यह उपलब्ध हो नहीं पाया था।
Moto Razr के फीचर्स
मोटोरोला फोन में दो स्क्रीन हैं। बाहरी एक छोटा 2.7 इंच का क्विक व्यू पैनल है, जबकि भीतरी एक 6.2 इंच की ओएलईडी स्क्रीन है जिसमें 21: 9 आस्पेक्ट रेशियो है। साथ ही दो कैमरे हैं। एक 16-मेगापिक्सल सेंसर क्विक व्यू स्क्रीन के ऊपर रखा गया है जबकि दूसरा 5-मेगापिक्सल सेंसर बड़े डिस्प्ले पर एक पायदान के अंदर है। इस्तेमाल किया गया प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 710 SoC है। आपको याद दिला दें कि मोटोरोला ने हाल ही में पुष्टि की है कि Moto Razr “जल्द ही भारत आ रहा है”। कंपनी ने यूएस लॉन्च के ठीक बाद भारत के लिए एक समर्पित पेज पर पंजीकरण लेना शुरू कर दिया।

मेरिकी मोबाइल Verizon ने बुधवार को घोषणा की कि फोन अब 26 जनवरी से शुरू होने वाले प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, और 6 फरवरी को बिक्री पर जाएगा। लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला ने 14. नवंबर को अमेरिका में लंबवत फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर को 1,499.99 डॉलर में लॉन्च किया था। मोटोरोला रेजर फोल्डेबल स्मार्टफोन 6 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध