×

899 रुपये की कीमत पर Mi Power Bank 3i भारत में लॉन्च हुआ,जानें फीचर्स

 

जयपुर। दिग्गज टेक कंपनी शाओमी ने भारत में दो नये पावर बैंक लॉन्च कर दिये हैं। जिसमें एक पावर बैंक 10,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है ज​बकि दूसरा पावर बैंक 20,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। दोनों ही पावर बैंक 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। आइये इनकी भारत में कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी देते हैं।
Mi Power Bank 3i की भारत में कीमत
जैसा की हमने बताया दो पावर बैंक अलग अलग क्षमताओं के साथ पेश किये हैं। जिसमें 10,000 एमएएच बैटरी क्षमता वाले पावर बैंक की कीमत 8,99 रूपये है। ज​बकि दूसरे पावर बैंक जिसकी क्षमता 20,000 एमएएच बैटरी है की कीमत 1499 रूपये है।
इन दोनों को कंपनी Mi.com और Amazon के माध्यम से बेचेगी। और ये ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध कराये जायेंगे। 20,000 एमएएच बैटरी वाला पावर बैंक केवल ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जायेगा।
Mi Power Bank 3i के फीचर्स
चार्ज करने के लिए दोनों ही पावर बैंक में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। यह पावर बैंक 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। वहीं पावर बैंक को ओवर वोल्टेज से बचाने के लिए इसमें एक प्रोटेक्शन सर्टिक भी दिया गया है। 20,000 एमएएच बैटरी क्षमता वाले पावर बैंक से आप तीन डिवाइसेज को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। वहीं 10,000 एमएएच वाले पावर ​बैंक से आप दो डिवाइसेज को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। इन दोनों पावर बैंक में लीथियम पॉलिमर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये बैटरी Li-ion बैटरी की तुलना में ज्यादा बेहतर हैं। इन दोनों पावर बैंक में आपको लो-पावर मोड भी मिलेगा।