×

LG K42 क्वाड रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च,जानें कीमत, विनिर्देश

 

LG K42 को भारत में क्वाड रियर कैमरा और 4,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। नया एलजी स्मार्टफोन एक मिलिट्री-ग्रेड MIL-STD-810G सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आता है, जिसे यूएस मिलिट्री डिफेंस स्टैंडर्ड टेस्टिंग की नौ अलग-अलग श्रेणियों में उत्तीर्ण किया जाता है, जिसमें उच्च और निम्न तापमान, तापमान का झटका, कंपन, झटका और आर्द्रता शामिल है। दूसरों के बीच में। LG K42 को अपने मजबूत निर्माण के पूरक के लिए एक दूसरे वर्ष की वारंटी के कवरेज के साथ बांधा गया है। स्मार्टफोन के अन्य मुख्य मुख्य आकर्षण में एचडी + डिस्प्ले, होल-पंच डिज़ाइन, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल हैं। LG K42 का मुकाबला ओप्पो A31 (2020), इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी ऑन 11 से है।

भारत में LG K42 की कीमत
भारत में LG K42 की कीमत Rs। लोन 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 10,990 रुपये और एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह ग्रे और ग्रीन रंग विकल्पों में आता है। एलजी हर खरीद पर एक बार की स्क्रीन बदलने के साथ दो साल की विस्तारित वारंटी भी प्रदान करता है।

LG K42 ने पिछले साल सितंबर में मध्य अमेरिका और कैरेबियाई क्षेत्र में शुरुआत की थी।

एलजी K42 विनिर्देशों
डुअल-सिम (नैनो) LG K42 LG UX के साथ एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 20 इंच: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.6-इंच का HD + (720×1,600) डिस्प्ले है। यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 (MT6762) SoC द्वारा संचालित है, जो 3GB RAM के साथ युग्मित है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, एलजी K42 में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और सुपर-वाइड-एंगल लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर शामिल है। कैमरा सेटअप 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, LG K42 में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है।

एलजी ने एक फ्लैश जम्प कट सुविधा प्रदान की है जो कैमरे को कुछ अंतराल के साथ चार छवियों को लेने की अनुमति देता है, साथ ही साथ फ्लैश का उपयोग करके यह इंगित करने के लिए कि सेंसर छवियों को कैप्चर कर रहे हैं। एक टाइम हेल्पर फीचर भी है जो फोन को इमेज कैप्चर करने से पहले उपयोगकर्ताओं को सचेत करने के लिए फ्लैश को झपकाता है। इसके अलावा, फोन में एक एआई कैम फीचर शामिल है जो फ्रेम में विषयों का विश्लेषण करने के बाद आठ अलग-अलग मोड के बीच एक इष्टतम कैमरा मोड की सिफारिश करने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) समर्थित एल्गोरिदम का उपयोग करता है।

LG K42 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है। LG K42 में 4,000mAh की बैटरी है। इसका माप 165.0×76.7×8.4 मिमी है और इसका वजन 182 ग्राम है। विशेष रूप से गेमर्स के लिए, एलजी K42 एक गेम लॉन्चर के साथ आता है जो मोबाइल गेम्स के लिए प्रासंगिक सेटिंग्स प्रदान करने में मदद करता है। फोन में एक 3 डी साउंड इंजन भी है और इसमें एक समर्पित Google सहायक बटन भी शामिल है।