×

जियो यूजर्स के लिए खूशखबरी, अब मिलेगा ये फायदा

 

जियो ने अपने प्लान में बदलाव किए है, जिसके तहत् अगर आप अन्य नेटवर्क पर काॅल करते हो तो आपके 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से देने होगें। अब बात सामने आयी है कि जियो यूजर्स को 30 मिनट का फ्री टाॅकटाइम देगा, जिसके लिए शर्त रखी है कि जो 17 अक्टूबर से पहले IUC टॉप अप कराएंगा, उसको 30 मिनट का फ्री टाॅकटाइम दिया जायेगा। अब इसके बारे में हम आपको अन्य जानकारी विस्तार से बताते है-

आपको जानकारी के लिए बता दे कि जियो ने 30 मिनट फ्री टॉक टाइम देने का ऐलान किया हैं। बता दे किय सिर्फ अन्य नेटवर्क पर काॅलिंग के लिए होगा। आपको पता होना चाहिए कि कंपनी ने नॉन जियो कॉल्स के लिए यूजर्स से पैसे लेने की घोषणा की थी। कंपनी के द्वारा ये फ्री टाॅक टाइम दिया जा रहा है वो लिमिटेड पीरियड ऑफर के लिए ही है।

आपको जानकारी दे कि आपको कब रिचार्ज करना होगा तो मौजूदा प्लान चलने तक आप अन्य नेटवर्स पर यूजर्स को फ्री कॉल कर सकते हो। जैसे ही पुरानी वैधता खत्म होती है तो वैधता पैक के साथ दूसरा टॉप अप कराना होगा। टॉप अप के बाद ही आप अन्य नेटवर्क यूजर्स को कॉल कर सकते हो।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि जियो के इस फैसले से यूजर्स नाराज भी है जिसके चलते कंपनी के द्वारा ये फैसला लिया गया है। कंपनी ने कुछ दिनों पहले ही इस बात का फैसला लिया था कि अब अन्य नेटवर्क पर काॅल करने के रूपये लगेंगे। इसके बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी की साइट से ले सकते हो।

जियो ने अपने प्लान में बदलाव किए है, जिसके तहत् अगर आप अन्य नेटवर्क पर काॅल करते हो तो आपके 6 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से देने होगें। अब बात सामने आयी है कि जियो यूजर्स को 30 मिनट का फ्री टाॅकटाइम देगा। जियो यूजर्स के लिए खूशखबरी, अब मिलेगा ये फायदा