×

LG K92 5G स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है सामने

 

LG K92 5G स्मार्टफोन को लेकर जानकारी सामने आयी है, इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे सेंसर दिए जा सकते है और एक कैमरा सेल्फी के लिए सामने की तरफ दिया जा सकता है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया जा सकता है और इसमें कई दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकता है। इसके कई रेंडर्स सामने आये है, इसके अलावा 64 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है। 

इस फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है, इसमें दमदार फ्लैश लाइट सेंसर दी जा सकती है और इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

इसमें होल पंच डिस्प्ले दी जा सकती है और इसके अलावा इसमें वॉल्यूम बटन भी दिया जा सकता है और इसके साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया जा सकता है। इस फोन में पावर बटन दिया जा सकता है और साथ ही इसमें इनबिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है।

इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया जा सकता है, इसकी डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.67 इंच फुल एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले दी जा सकती है, इसको एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है, इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।