×

पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Infinix S5 Pro अगले महीने होगा लॉन्च

 

जयपुर। पंच होल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद, Infinix पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ सबसे सस्ता लॉन्च करने के लिए तैयार है। कथित तौर पर कंपनी जल्द ही Infinix S5 Pro को भारत में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी, जिससे यह पॉप-अप कैमरा वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन बन जाएगा। Infinix S5 Pro कंपनी के S5 सीरीज में तीसरे स्मार्टफोन के रूप में डेब्यू करेगा।

इससे पहले हॉनर 9 एक्स भारत में पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है, जो इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। अब, Infinix इससे भी कम कीमत पर अपना पॉप अप सेल्फी कैमरा वाला फोन लॉन्च करेगा। प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन अगले महीने में आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया जायेगा। पॉप-अप सेल्फी कैमरा डिवाइस के शीर्ष दाएं कोने पर मौजूद होने की जानकारी मिली है।
यह 32-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस हो सकता है। हालाँकि, सटीक कॉन्फ़िगरेशन अभी ज्ञात नहीं है। स्मार्टफोन Infinix S5 के अपग्रेड के रूप में लॉन्च होगा जो पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुआ था। अन्य फीचर्स इस फोन के बारे में फिलहला मौजूद नहीं है।

बता दें कि काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार, Transsion Group Q4 2019 में भारत में अपने अब तक के सबसे अधिक शेयर बाजार तक पहुंच गया। कंपनी टियर 3, टियर 4 और ग्रामीण भारत में मजबूत बनी रही। हालांकि, अब इसे टियर 1 शहरों में भी विस्तार करना होगा।

पंच होल डिस्प्ले वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद, Infinix पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ सबसे सस्ता लॉन्च करने के लिए तैयार है। कथित तौर पर कंपनी जल्द ही Infinix S5 Pro को भारत में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी, जिससे यह पॉप-अप कैमरा वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन बन जाएगा। पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Infinix S5 Pro अगले महीने होगा लॉन्च