×

शाओमी मचाएगा तहलका, हवा की तरह बिकेगा ये स्मार्टफोन

 

आज हम एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे, जिसका हम सभी को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार हैं। जिसका नाम Xiaomi Redmi Note 7 Pro हैं। अभी इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी हैं। लेकिन हम आपको यह बता सकते हैं। इस स्मार्टफोन में हमें स्नैपड्रैगन 710 व 636 प्रोसेसर देखने को मिल सकता जो कमाल का होगा।

इस स्मार्टफोन मे हमें 6.99 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह फ़ोन आपको देखने मे काफी लुभाएगा क्योंकि इसमें हमें एक छोटी सी Notch भी देखने को मिलेगी। स्मार्टफोन में आपको 16+12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा जो एक कमाल कि तस्वीर और खूबसूरत सेल्फी लेने मे सक्षम है। बाकी इसमें 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर भी मिल सकता है। और इसमें हमें 4200AmAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है।

redmi note 5 pro और note 6 pro से बहुत हटकर होगा। और देखने मे सुंदर भी। बस देखना यह हैं कि यह स्मार्टफोन भारत मे कब लाॅन्च होगा। लेकिन भारत के लोग यानी हम और चाहेंगे तो यह फोन हमें बहुत जल्द भारतीय बाजार मे देखने को मिल जायगे।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इस फोन की बैटरी बहुत ही दमदार हैं। जो कि 4200 एमएएच की हैं। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही लाँच किया जायेगा। जिसके बाद में यह तेजी से बिकना शुरू होगा। अभी इस फोन को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं हैं। फोन के लाँच के बाद ही पूरी जानकारी का पता चलेगा।