×

Huawei Y9 Prime 2019 स्मार्टफोन का अमेजन पर टीजर जारी हुआ

 

Huawei Y9 Prime 2019 स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर अमेजन पर टीजर जारी कर दिया गया है जिससे फोन के बारे में की जानकारी प्राप्त हुई हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की लांच तारिख को लेकर टीजर में कुछ नही कहा गया है इसको जल्द लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन को लाँच के बाद अमेजन पर बेचा जायेगा।

इस फोन को भारत से बाहर मई में लाँच किया गया था। लेकिन अब इस फोन को भारत में लाँच किया जायेगा। जिसको लेकर स्पेसिफिकेशन के बारे में तो पहले से ही पता था। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा दिया गया है जिससे की सेल्फी ली जा सकती हैं।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत भारत में लगभग 17 हजार के आस पास हो सकती हैं। इस फोन के रंग वेरिएंट की बात करें तो इस फोन को तीन रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया हैं जो कि मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और सेफायर ब्लू रंग में उपलब्ध हैं।

इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। फोन में पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का व तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। भारत में इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है जो कि 64 जीबी व 128 जीबी का हो सकता हैं।

हुवावे के नए स्मार्टफोन का टीजर जारी हुआ, जानें इसके बारे में