×

Honor ला रहा है 100 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

 

फास्ट चार्जिंग तकनीक की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए विभिन्न स्मार्टफोन कंपनियां इस तकनीक पर काम कर रही हैं। 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग तकनीक के बारे में हम पहले से ही जानते हैं। Honor इस बार एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आ रहा है, जो 100 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। हुआवेई का एक बार का सब-ब्रांड कुछ महीने पहले 8-वाट फास्ट-चार्जिंग स्मार्टफोन के साथ आया था। हालांकि, चीन की 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर हाल ही में कंपनी के दो फोन स्पॉट किए गए, एक 100 वॉट के साथ और दूसरा 8 वॉट फास्ट चार्जिंग वाला।

3सी वेबसाइट के मुताबिक हॉनर के दोनों फोन 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट करेंगे। ऐसे में हम मान लेते हैं कि ये दोनों फोन मिड रेंज और प्रीमियम रेंज में आएंगे। दोनों फोन के मॉडल नंबर RNA-AN00 और NTH-AN00 हैं।

3C सर्टिफिकेशन साइट के मुताबिक, RNA-AN00 फोन को अलग-अलग स्पीड से चार्ज किया जा सकता है। अधिकतम 100 वाट चार्जिंग सपोर्ट। यह फोन 10 वॉट (5V, 2A), 40 वॉट (10V, 4A), 8 वॉट (11V, 6A) और 100 वॉट (20V, 5A) फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

दूसरी ओर, NTH-AN00 मॉडल नंबर वाला फोन भी अलग-अलग चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करेगा। अधिकतम 8 वाट चार्जिंग। लिस्टिंग के मुताबिक फोन 10 वॉट, 40 वॉट और 8 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

हालांकि Honor के इन दोनों फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही दोनों फोन अन्य सर्टिफिकेशन साइट्स पर नजर आएंगे और इनके स्पेसिफिकेशन सामने आएंगे।