×

Honor Play 5 को 16 मई को इन डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा

 

Honor ने पिछले महीने Play 5T Life स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस बार चीनी कंपनी इस सीरीज के नए फोन के रूप में ऑनर प्ले 5 लॉन्च करने जा रही है। 16 मई को इस फोन से स्क्रीन हटा दी जाएगी। आज, कंपनी ने हॉनर प्ले 5 के लॉन्च की तारीख की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया। इसके अलावा, फोन का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन भी पोस्टर से सामने आया है। पहले पता चला था कि हॉनर प्ले 5 फोन में मीडियाटेक डायमेंशन 600U प्रोसेसर होगा।

हॉनर ने कहा कि प्ले 5 स्मार्टफोन को 16 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बैक पर स्क्वायर कैमरा सेटअप स्पॉट किया गया है। इसमें चार कैमरा सेंसर होंगे। इस कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश मौजूद है। फिर से सामने वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉनर प्ले 5 में 6.53 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। इसका रेजोल्यूशन फुल एचडी प्लस होगा। हालांकि ताज़ा दर के बारे में कुछ भी नहीं पता था। फोन 3,600 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। संभवतः फोन को हल्का और पतला रखने के लिए कम शक्तिशाली बैटरी का उपयोग किया जाता है।

इस बीच, हॉनर प्ले 5 फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 600U प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता है। फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इसके पीछे एक क्वाड कैमरा सेटअप होगा। ये कैमरे 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर + 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस + दो 2 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकते हैं। हालांकि सेल्फी कैमरा के बारे में कुछ भी नहीं पता था।