×

Google Pixel 4 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, जानें इसकी कीमत

 

Google Pixel 4 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है लेकिन इसको भारत में अभी उपलब्ध नही कराया जायेगा। इस फोन को न्यूयाॅर्क में आयोजित एक इवेंट में लाँच किया गया है। कहा जा रहा है कि इसमें फास्ट अनलाॅक फीचर दिया जा रहा है। इस फोन को भारत में नही लाँच किए जाने की बात सामने आयी है। इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 799 डाॅलर है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया गया है-   

अगर आप इस फोन से गाना सुन रहे हो और अगला गाना निकालना चाहते हो तो फोन के बिना टच किए नेक्स्ट गाने का निकाल सकते हो। यानी कि आप अपने हाथ फोन पर वेव करके अगला गाना निकाल सकते हो। इसके अलावा इसमें Soli सेंसर दिया गया है जो कि फोन के आस पास के मोशन को डिटेक्ट करता है।

इस फोन में गूगल असिस्टेंट को पहले से अच्छा बनाया गया है। इस फोन में डेटा डिलीट करने के लिए गूगल असिस्टेंट को कह सकते हो जिससे डाटा डिलीट हो जायेगा। इसके अलावा इस फोन में कंपनी के द्वारा यूजर प्राइवेसी पर भी फोकस किया गया है। इसके अलावा इसमें फेस अनलॉक डाटा भी सेफ और सिक्योर रखने की बात सामने आयी है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में स्क्वॉयर शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया है। इसके अलावा कंपनी ने हाईब्रिड जूम फीचर दिया है। इसके अलावा इसमें सुपर रेज जूम फीचर भी दिया गया है जिससे जूम करके क्लिक की गई फोटो की क्वॉलिटी खराब नहीं होती है।

Google Pixel 4 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है लेकिन इसको भारत में अभी उपलब्ध नही कराया जायेगा। इस फोन को न्यूयाॅर्क में आयोजित एक इवेंट में लाँच किया गया है। कहा जा रहा है कि इसमें फास्ट अनलाॅक फीचर दिया जा रहा है। Google Pixel 4 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, जानें इसकी कीमत