×

Google Pixel 4 एक्सक्लूसिव रिकॉर्डर ऐप अब Pixel 2, Pixel 3 पर उपलब्ध

 

जयपुर। Google का AI- संचालित रिकॉर्डर ऐप, जो अब तक Pixel 4 के मालिकों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है था, अब कंपनी ने इसे Pixel 2, Pixel 3 और Pixel 3A के लिए उपलब्ध करा दिया है। रिकॉर्डर ऐप एआई की शक्ति का उपयोग उपयोगकर्ताओं की ऑडियो रिकॉर्डिंग को स्वचालित रूप से प्रसारित करने के लिए करता है। और यह अपने उपयोगकर्ताओं को क्लिप के विशिष्ट भागों की खोज करने की सुविधा प्रदान करता है।
द वर्ज की एक रिपोर्ट के अनुसार गूगल का यह भी दावा है कि ऐप यूजर्स की रिकॉर्डिंग पर आधारित है कि वह क्या सुनता है। दूसरे शब्दों में, यह बोले गए शब्द के बीच का अंतर बता सकता है ।
इसके अतिरिक्त, दिसंबर सुरक्षा अद्यतन के साथ Google के पुराने पिक्सेल फोन में हाल ही में कुछ अन्य पिक्सेल 4-अनन्य सुविधाएँ प्राप्त हुईं। Pixel 3, Pixel 3A और Pixel 2 में अब Pixel 4 की तरह ही थीम कस्टमाइजेशन फीचर है, साथ ही इसमें लाइव कैप्शन भी दिया गया है। नए अपडेट में थर्ड-पार्टी लॉन्चर पर जेस्चर नेविगेशन सपोर्ट भी जोड़ा गया है।

इस बीच, Google Pixel 3 और Pixel 3a उपयोगकर्ताओं को नवीनतम दिसंबर सुरक्षा अपडेट के साथ क्रैश समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अपडेट को स्थापित करने के बाद एक नए बग ने पुराने Google पिक्सेल उपकरणों को क्रैश कर दिया है। समस्या सीधे मूल पिक्सेल लॉन्चर से जुड़ी हुई है।
अब तक, बग को पुराने Pixel 3, Pixel 3a और Pixel 2 इकाइयों में से कुछ में पाया गया है। यह बग उन फोनों के लिए प्रतिबंधित है जिन्हें नवीनतम दिसंबर सुरक्षा पैच प्राप्त हुआ है।

Google का AI- संचालित रिकॉर्डर ऐप, जो अब तक Pixel 4 के मालिकों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध है था, अब कंपनी ने इसे Pixel 2, Pixel 3 और Pixel 3A के लिए उपलब्ध करा दिया है। रिकॉर्डर ऐप एआई की शक्ति का उपयोग उपयोगकर्ताओं की ऑडियो रिकॉर्डिंग को स्वचालित रूप से प्रसारित करने के लिए करता है। Google Pixel 4 एक्सक्लूसिव रिकॉर्डर ऐप अब Pixel 2, Pixel 3 पर उपलब्ध