×

Asus ROG 8 Pro फोन को AnTuTu पर मिली शानदार रैंक, OPPO Find X7 को छोड़ा पीछे

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क, Asus ROG 8 Pro को AnTuTu पर टॉप रैंक मिला है। यह फोन एक फ्लैगशिप डिवाइस है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया गया है जिसके साथ में 24 जीबी तक रैम और 1TB तक स्टोरेज दी गई है। फोन अंतुतु लिस्ट में सबसे ज्यादा स्कोर कर टॉप पोजीशन हासिल करने में कामयाब रहा। आइए जानते हैं इस लिस्ट में और कौन से नाम शामिल हैं। 

Asus ROG 8 Pro फोन एंड्रॉयड फ्लैगशिप डिवाइसेज में सबसे दमदार मोबाइल फोन के रूप में सामने आया है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। अंतुतु की ओर से अप्रैल में जो टॉप स्मार्टफोन्स की लिस्ट जारी की गई थी, उसमें भी यह टॉप पोजीशन पर आया था। यानी Asus ROG 8 Pro गेमिंग फोन फिर से टॉप पोजीशन पर लौटा है। इसके बाद OPPO Find X7 का नाम आया है जो इस लिस्ट में दूसरे नम्बर पर है। OPPO Find X7 को फोन ने 30 हजार पॉइंट्स से पीछे छोड़ दिया है। Asus ROG 8 Pro के अलावा इस लिस्ट में iQOO Neo9S Pro, Red Magic 9 Pro+, vivo X100 Ultra, vivo X100 Pro, vivo X100, OnePlus 12, और OPPO Find X7 Ultra का नाम (via) भी शामिल है। 

Asus ROG 8 Pro फोन में 6.78 इंच का सैमसंग एमोलेड LTPO पैनल मिलता है। इसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन दिया गया है। यह 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 2500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। ROG Phone 8 Pro में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट है। डिवाइस में 5500एमएएच बैटरी के साथ 65W फास्ट चार्जिंग, और 15W वायरलेस चार्जिंग दी गई है। यह एंड्रॉयड 14 पर ROG UI के साथ चलता है। कैमरा की ओर देखें तो फोन में रियर पैनल में 50 मेगापिक्सल का ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट वाला सेंसर है जो कि Sony IMX890 सेंसर है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस, 32 मेगापिक्सल OIS टेलीफोटो कैमरा भी है जो 3X ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए फोन 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आता है।