×

Oppo A5s स्मार्टफोन की तस्वीर सामने आयी, जानिये इसके बारे में

 

Oppo A5s स्मार्टफोन को लेकर कुछ लीक सामने आये हैं। इस फोन की कुछ तस्वीरे में सामने आयी है ऐसे में अंदाज लगाया जा सकता है कि इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं। इस लीक में फोन की डिजाइन को लेकर खुलासा हुआ हैं। यानी कि इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरे सामने आयी हैं। इस लीक से पता चलता है कि इस फोन के रियर में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं। इस फोन की यह तस्वीर भारत में लीक हुई है तो ऐसा अंदाज लगा सकते है कि इस फोन को जल्द भारत में लाँच किया जा सकता हैं। 

अगर इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना संभव होगा। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया जा सकता हैं, जो कि 3 जीबी व 4 जीबी रैम दी जा सकती हैं। वही इसमें फोटो व वीडियो को सेव करने के लिए 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। 

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते हैं जो कि 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का हो सकता हैं।

इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन में 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया हैं।