×

Xiaomi Redmi K20 Pro पर सौ प्रतिशत कैशबैक लेने का मौका

 

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi K20 को खास ऑफर के साथ सेल कर रही है। जिसमें ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक का मौका दिया जा रहा है। हालांकि भारतीय बाजार में इसकी उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस ऑफर्स का फायदा आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर उठा सकते हैं। बता दें कि फोन को भारत में दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जायेगा।

Redmi K20 Pro की कीमत और ऑफर्स
जैसा की हमने बताया कंपनी ने इसे अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर के साथ लिस्ट कर रखा है। इसके अलावा इसके अलावा ईएमआई के लिए ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर आपको 5 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। वहीं आपको एक्सचैंज ऑफर में 2,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ये ऑफर्स केवल आज तक ही उपलब्ध है। तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो 6GB+128GB मॉडल की कीमत 24,999 रुपये है। जबकि 8GB+256GB मॉडल को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

फीचर्स
Redmi K20 Pro स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया गया है। वहीं फोन में 4,000एमएएच की बैटरी भी दी गई है। जो कि 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोटोग्राफी डिपार्टमेंट में फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए और सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Xiaomi अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi K20 को खास ऑफर के साथ सेल कर रही है। जिसमें ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक का मौका दिया जा रहा है। हालांकि भारतीय बाजार में इसकी उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस ऑफर्स का फायदा आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर उठा सकते हैं। बता दें कि फोन को भारत में दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जायेगा। Xiaomi Redmi K20 Pro पर सौ प्रतिशत कैशबैक लेने का मौका