×

4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाल Moto G8 Power Lite आज सेल पर, 8,999 रूपये है कीमत

 

जयपुर। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला मोटोरोला का बजट स्मार्टफोन आज फिर से सेल के लिए उपलब्ध है। इच्छुक खरीदार आज इसे दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फोन फ्लैश सेल के माध्यम से सेल किया जायेगा । और यह स्टॉक पूरा होने तक चलेगी। फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी और 4 जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। आइये इस फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानते हैं।
मोटो जी8 पावर लाइट की कीमत
फोन केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसमे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज शामिल हैं। जैसा की हमने उपर बताया फोन को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।  आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते समय कुछ डिस्कांउट भी पा सकते हैं। एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके अलावा इसे 750 रुपये की नो कॉस्ट ईमआई पर भी खरीद सकते हैं।
फीचर्स
फीचर्स बात करें तो आपको इस फोन में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिल जायेगा और इसका रिज्यूलॉशन 1600 : 720 पिक्सल है। फोन में MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर दिया गया है। और इसे 4 जीबी रैम के साथ रखा गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरे मिल जायेंगे जिसमें 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर के साथ 16-मेगापिक्सेल मुख्य कैमरा है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। मोटो जी 8 पावर लाइट में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और वाईफाई, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी मौजूद है। यह एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। फोन में पावर देने के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।