×

48 मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ Vivo X60 Pro+ प्री-बुकिंग शुरू,जानें

 

वीवो एक्स 60 प्रो + प्री-बुकिंग चीन में शुरू हो गई है। वीवो ने कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है जो पहले की कुछ अटकलों की पुष्टि करते हैं। कंपनी के चीनी ऑनलाइन स्टोर पर लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, एक टिपस्टर ने दावा किया है कि स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे और पीठ पर 48-मेगापिक्सेल अल्ट्राइड स्नैपर के साथ आएगा। स्मार्टफोन संभवतः वीवो एक्स 60 और वीवो एक्स 60 प्रो स्मार्टफोन का अधिक शक्तिशाली संस्करण है जो दिसंबर में लॉन्च किए गए थे।

वीवो चीन ऑनलाइन स्टोर के अनुसार, वीवो एक्स 60 प्रो + को CNY ​​50 (लगभग 560 रुपये) के लिए प्री-बुक किया जा सकता है। इस राशि को फोन के अंतिम बिक्री मूल्य में समायोजित किया जाएगा। लिस्टिंग में यह भी उल्लेख किया गया है कि फोन को चीन में 21 जनवरी को शाम 7:30 बजे स्थानीय समय (शाम 5:00 बजे) के लिए निर्धारित कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, वीवो पुष्टि करता है कि हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ आएगा – कंपनी के स्मार्टफोन लाइनअप में पहली बार। फोन को 8GB + 128GB स्टोरेज विकल्प और 12GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया जा रहा है।

लिस्टिंग में Vivo X60 Pro + पर एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है। वीबो पर टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन की एक पोस्ट के अनुसार, स्मार्टफोन में सैमसंग GN1 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f / 1.6 अपर्चर के साथ होने की उम्मीद है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का सेंसर एक अल्ट्रावाइड लेंस के साथ होता है जिसमें सेकेंड-जनरेशन माइक्रो-जिम्बल होता है। स्थिरीकरण, एक 5x पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और एक पोर्ट्रेट सेंसर। इससे यह भी पता चलता है कि फोन को दो कलर ऑप्शन – क्लासिक ऑरेंज और डार्क ब्लू में पेश किया जाएगा।

एक पिछली रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि स्मार्टफोन 55W फास्ट चार्जिंग और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले का समर्थन कर सकता है। फोन 6.56-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ आ सकता है, और एंड्रॉइड 11-आधारित ओरिजिनओएस पर चल सकता है।