×

108MP कैमरा के साथ MI 10i पर शानदार छूट और ऑफर, जानें

 

आप अमेज़न पर रिपब्लिक डेज़ सेल में बेस्ट डील पर आज Xiaomi के लोकप्रिय स्मार्टफोन Mi 10i को खरीद सकते हैं। 108MP कैमरा के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका है। इसके अलावा कई आकर्षक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। यह आपके लिए एक शानदार अवसर हो सकता है यदि आप उत्कृष्ट कैमरा गुणवत्ता और 5 जी समर्थन वाले स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं।

Mi 10i का 6GB + 128GB स्टोरेज वाला मॉडल अमेज़न रिपब्लिक डेज़ सेल में 21,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। वैसे, इसकी कीमत में कोई कमी नहीं है, लेकिन बैंक की पेशकश का लाभ लेने पर 10 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। यह ऑफर केवल एसबीआई बैंक कार्ड पर है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन को नो कॉस्ट EMI ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। यदि आप एक्सचेंज ऑफर में खरीदते हैं, तो कीमत अपने आप कम हो जाएगी। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर के तहत दी जाने वाली छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल पर निर्भर करती है।

Mi 10i स्मार्टफोन की मुख्य विशेषता 108MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जो उत्कृष्ट फोटोग्राफी का समर्थन करता है। इसके अलावा, फोन में 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर है। तो इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है और यह 4850mAh की बैटरी के साथ आता है। जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 30 मिनट में 68 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। इसके अलावा, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है। यह 5G प्रोसेसर है।