×

गीकबेंच पर संभावित Realme 8 शो, MediaTek Helio G95 SoC के बजाय SD 720G SoC जल्द ही होगा लॉन्च

 

Realme ने भारत में Realme 8 सीरीज के जल्द ही लॉन्च होने की पुष्टि की है। नया लाइनअप Realme 8 Pro और मानक मॉडल को साथ लाएगा। ब्रांड 108MP प्राइमरी कैमरे के साथ प्रो वेरिएंट को लैस करके कैमरा विभाग को छलांग लगाने के लिए तैयार है। यह बड़े पैमाने पर कैमरा सेटअप देने वाला पहला मिड-रेंज Realme स्मार्टफोन होगा। Realme 8 और Realme 8 Pro की कुछ प्रमुख विशेषताओं को ब्रांड ने ही छेड़ा है। इस महीने लॉन्च किए गए सुझाव के आगे, गीकबेंच पर मानक Realme 8 को देखा गया है।

Realme 8 स्पेसिफिकेशन गीकबेंच पर लीक

कथित Realme 8 को गीकबेंच 5 डेटाबेस में RMX3081 मॉडल नंबर के साथ सूचीबद्ध किया गया है। वेबसाइट के अनुसार, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसमें आठ कोर और 2.32 हर्ट्ज की घड़ी की गति होगी। प्रोसेसर को एड्रेनो 618 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा।

ऑनलाइन रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि यह स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर होगा। हालाँकि, जानकारी का यह टुकड़ा आधिकारिक टीज़र के साथ पुष्टि नहीं करता है। डिवाइस को पहले MediaTek Helio G95 प्रोसेसर के साथ आने के लिए इत्तला दे दी गई थी। यहां जो कुछ सामान्य है वह दोनों चिपसेट गेम-केंद्रित हैं। कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर सुविधाओं की घोषणा करने के बाद ही इसकी पुष्टि की जाएगी।

गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि हैंडसेट एंड्रॉइड 11 ओएस पर बूट होगा। बेंचमार्क वेबसाइट द्वारा बताए गए कॉन्फ़िगरेशन 8GB रैम है। हम इस क्षमता रैम को कम से कम 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ जोड़ते हुए ब्रांड देख सकते हैं। यह केवल Realme 8 के हार्डवेयर से संबंधित गीकबेंच डेटाबेस द्वारा साझा की गई जानकारी है।

बेंचमार्क स्कोर के संदर्भ में, Realme 8 ने सिंगल-कोर टेस्ट में 569 अंक और गीकबेंच पर मल्टी-कोर टेस्ट में 1711 अंक बनाए। अन्य ज्ञात विशेषताओं में 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ FHD + रिज़ॉल्यूशन और 64MP लेंस लेंस के साथ एक क्वाड-रियर कैमरा मॉड्यूल शामिल है। डिवाइस 5,000 mAh की बैटरी के साथ 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।