×

शाओमी के Redmi Y2 स्मार्टफोन को आप ईएमआई पर खरीद सकते हो

 

ई-काॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट से Redmi Y2 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो। इस स्मार्टफोन पर कई आॅफर्स मिल रहे हैं।यह फोन ईएमआई पर भी उपलब्ध है। अलग अलग बैंक के कार्ड पर अलग अलग छूट मिल रही हैं। बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

अगर हम इस स्मार्ट फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 5.99 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1440×720 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3080 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। इस फोन की कीमत 12,750 रूपये हैं।