×

चार कैमरे वाला Lenovo Z5 Pro स्मार्टफोन किया लाँच, जानिये इसकी कीमत

 

Lenovo Z5 Pro स्मार्टफोन को चीन में लाँच कर दिया गया हैं। इसमें 95.06 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो का दावा हैं। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। इसके अलावा फ्रंट में दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का उपयोग हुआ हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा। इसको लेकर अभी तक कोई खबर नहीं आयी हैं। इस फोन की चीन में शुरूआती कीमत 21,400 रूपये हैं।

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल व 24 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6.39 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 2340×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3350 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। इस फोन को जल्द ही भारत में भी लाँच किया जा सकता हैं।