×

मात्र ₹8,490 की कीमत में विवो लांच करेगा, यह दमदार स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

 

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो ने भारत में  इस साल कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। तथा अब सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विवो  न्यू ईयर पर  भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम VIVO Y81i है।

VIVO Y81i : –

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का डिस्प्ले  दिया है। तथा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया है। वहीं अगर इश स्मार्ट फोन की बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्ट फोन में 3260 एमएएच बैटरी दी है। तथा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल बैक कैमरा दिया है। तथा  5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलीओ ए 22 चिपसेट से लैस है।

आपकी जानाकीर के लिए बात दें कि बाता दे कि कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में न्यू ईयर पर लॉन्च करने जा रही है। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन कंपनी इश स्मार्टफोन की कीमत  ₹8,490 रख सकती है।