×

रीयलमी 3 का रेड कलर वेरिएंट हुआ लीक

 

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता कंम्पनी रीयलमी अपने स्मार्टफोन Realme 3 को एक नया कलर वेरिएंट में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। और यह डायमंड रेड कलर में लॉन्च किया जायेगा। यह स्मार्टफोन मार्च में भारत में लॉन्च हुआ था और तब से यह तीन रंगों में उपलब्ध है। इनमें ब्लैक, डायनामिक ब्लैक और रेडिएंट ब्लू शामिल हैं।
Realme 3 कलर वेरिएंट लीक की बात करें तो टिपस्टर ईशान अग्रवाल के अनुसार, Realme 3 को जल्द ही ’डायमंड रेड’ कलर ऑप्शन मिलेगा। टिपस्टर ने इस आगामी कलर वेरिएंट की एक इमेज भी शेयर है। जिसमें डायमंड का पैटर्न स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। बैक पैनल के ऊपरी आधे हिस्से में लाल पैलेट है, जो नीचे की ओर बैंगनी और नीले रंग के साथ है। हालांकि Realme ने इसका कोई आधिकारिक दावा नहीं किया है।
Realme 3 भारत में कीमत और फीचर्स: Realme 3 को भारत में इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है। 32GB स्टोरेज और 3GB रैम वाले बेस मॉडल की कीमत 8,999 रुपये है। 64GB स्टोरेज और 4GB रैम वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। Realme 3 में 6.3-इंच का HD + (1520 × 720 पिक्सल) डिस्प्ले है, जो कि डिसड्रॉप नॉच, 19: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है। हुड के तहत एक मीडियाटेक हेलियो P70 SoC 2.1GHz पर देखा गया है। डिवाइस की इंटरनल स्टोरेज को को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकण्डरी कैमरा है। यह 13-मेगापिक्सल एआई-समर्थित फ्रंट कैमरा के साथ भी आता है।

टिपस्टर ईशान अग्रवाल के अनुसार, Realme 3 को जल्द ही ’डायमंड रेड’ कलर ऑप्शन मिलेगा। टिपस्टर ने इस आगामी कलर वेरिएंट की एक इमेज भी शेयर है। जिसमें डायमंड का पैटर्न स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। बैक पैनल के ऊपरी आधे हिस्से में लाल पैलेट है, जो नीचे की ओर बैंगनी और नीले रंग के साथ है। हालांकि Realme ने इसका कोई आधिकारिक दावा नहीं किया है। रीयलमी 3 का रेड कलर वेरिएंट हुआ लीक