×

Samsung Galaxy S10 सीरीज की प्री-बुकिंग कल से शुरू होगी

 

फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी है कि Samsung Galaxy S10 सीरीज़ को कल से प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया जायेगा। अभी इस बात को लेकर कुछ स्पष्ट नही हुआ है कि इस सीरिज के कौन कौन से स्मार्टफोन को उपलब्ध कराया जायेगा। उम्मीद की जा रही है कि इस सीरिज के तीनों स्मार्टफोन को उपलब्ध कराया जा सकता हैं। इन फोन्स को सैमसंग इडिया कि साइट पर लिस्ट तो कर दिया गया है पर अभी तक इस बात को लेकर रहस्य बना हुआ है कि इन फोन्स की कीमत क्या होगी।

इन फोन्स को लेकर फ्लिपकार्ट पर माइक्रो साइट बनाई गई हैं। जिसके बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नही आई है पर इतना जरूर पता चला है कि इन फोन को प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। ऐसा कहा जा रहा है कि इन फोन्स की भारत में बिक्री 8 मार्च से शुरू हो जायेगी। क्योकि कई बाजार में इन फोन्स को 8 मार्च को लाँच कराने की खबर सामने आयी हैं। 

अब हम इन फोन्स की कीमत की बात करते है सैमसंग गैलेक्सी एस10 स्मार्टफोन की कीमत 63,900 रूपये से शुरू होती हैं। वही सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 71000 रूपये से शुरू होती हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस10ई स्मार्टफोन की कीमत लगभग 53,300 रूपये से शुरू होती हैं। इन फोन्स की कीमत ये भारत से बाहर हैं, उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इन फोन्स की कीमत इसके आस पास रहने की ही संभावना हैं। बाकि तो फोन के उपलब्ध कराने के बाद ही पता चल पायेगा।