×

Nubia ने अपने नए गेमिंग स्मार्टफोन को पेश किया, जानिये इसकी कीमत

 

Nubia Red Magic 3 स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन को इससे पहले चीन में लाँच किया गया था। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें बड़ी बैटरी दी गई हैं। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। यानी कि इस फोन को बिक्री के लिए 27 जून को दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जायेगा।

इस फोन को आप नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हो, यानी कि बिना ब्याज वाली ईएमआई पर खरीद सकते हो।फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेकिएंट में पेश किया गया हैं। फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 35,999 रूपये हैं व 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 46,999 रूपये में खरीद सकते हो। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता हैं।

इस फोन में 6.65-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080×2340 पिक्सल का दिया गया हैं।फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं, कहा जा रहा है कि जिससे शानदार सेल्फी ली जा सकती हैं। इस फोन को गेमिंग फोन के नाम से भी जानी जाती हैं।

इस फोन में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया हैं, इसको पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है जो कि फोन को दमदार बनाता हैं। इसके रियर में एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे फोटो ग्राफी की जा सकती हैं।

Nubia Red Magic 3 स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन को इससे पहले चीन में लाँच किया गया था। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें बड़ी बैटरी दी गई हैं। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जायेगा। Nubia ने अपने नए गेमिंग स्मार्टफोन को पेश किया, जानिये इसकी कीमत