×

Moto G7 Power स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है, जानिये इसकी कीमत

 

Moto G7 Power स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया हैं। इससे पहले इस फोन को ब्राज़ील में लाँच किया गया था। इस फोन की 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 13,999 रूपये हैं। इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट व आफलाइन होगी। यानी कि इसकी बिक्री आज से ही शुरू होगी। इस फोन में शानदार स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता हैं। 

इसमें 6.2 इंच का एचडी+ एलटीपीएस एलसीडी पैनल दिया गया है, जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1570 पिक्सल का दिया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में फाइल्स को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ा सकते हो। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का उपयोग दिया गया हैं। 

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का फोटो ग्राफी के लिए शानदार कैमरा दिया गया हैं। वही इस फोन में सेल्फी लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। यानी कि इस फोन में दोनो कैमरे ही शानदार दिए गए हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। जिसमें 15 वॉट टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया हैं। इस फोन में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं।