×

ट्रिपल कैमरों के साथ लॉन्च हुआ एलजी एक्स 6 स्मार्टफोन

 

जयपुर। इंडियन टेक कंम्पनी एलजी ने अपना नया स्मार्टफोन LG X6 को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन LG Q60 का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे इस साल फरवरी में घोषित किया गया था। इस स्मार्टफोन में एक गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है। और एक CAM AI CAM ’फीचर भी है, जो वस्तुओं को पहचानता है। एलजी एक्स 6 को ऑरोरा ब्लैक या न्यू मोरक्को ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

एलजीएक्स6 की कीमत: दक्षिण कोरिया में  3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत KRW 349,800 (लगभग 20, 500 रुपये) रखी गई है। हांलाकि कंम्पनी ने इस फोन को भारत में लॉन्च करने की कोई भी जानकारी नहीं दी है।
LG X6 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन:
LG X6 हैंडसेट में 6.26 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिज़ाइन के साथ दिया गया है। यह हैंडसेट 12nm Helio P22 चिपसेट से लैस है। इस फोन को 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। एवं इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएडी कार्ड का इस्तेमाल करके 2 टेराबाइट तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के कैमरे डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन ​में बैक साइड़ में तीन कैमरे दिये गये हैं। तथा सेल्फी के लिए एक फ्रंट कैमरा दिया गया है।
बैक कैमरा सिस्टम में 16-मेगापिक्सल सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है, जिसमें 120-डिग्री FoV है। एवं तीसरी सेंसर 2 मेंगापिक्सल का है। इसके अतिरिक्त, रियर कैमरों के दाईं ओर एक एलईडी फ्लैश भी है। यह फोन एक रियर गोलाकार आकार के फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस है। फोन को चलाने के लए 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

एलजी ने अपना नया स्मार्टफोन LG X6 को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन LG Q60 का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे इस साल फरवरी में घोषित किया गया था। इस स्मार्टफोन में एक गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है। और एक CAM AI CAM ’फीचर भी है, जो वस्तुओं को पहचानता है।दक्षिण कोरिया में  3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत KRW 349,800 (लगभग 20, 500 रुपये) रखी गई है। ट्रिपल कैमरों के साथ लॉन्च हुआ एलजी एक्स 6 स्मार्टफोन