×

LG Q9 One स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया हैं, इसका कैमरा है दमदार

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी ने अपना नया स्मार्टफोन LG Q9 One को लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन को सबसे पहले दक्षिण कोरिया में उपलब्ध कराया गया हैं। इस फोन को भारत में कब उपलब्ध कराया जायेगा, इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को भारत में भी जल्द ही लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन की दक्षिण कोरिया बाजार में कीमत लगभग 37,900 रूपये हैं। इस फोन की बिक्री 15 फरवरी से होगी।

इस फोन में 6.1 इंच का क्वाडएचडी+ डिस्प्ले दि गई हैं जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1440×3120 पिक्सल का दिया गया हैं।इस फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई हैं। वही इस फोन में फोटो को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड भी दिया गया हैं, जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हो। यानी कि इस फोन की स्टोरेज को आप 2 टीबी तक बढ़ा सकते हो। 

यह फोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा हैं। इस फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए एक शानदार सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसका सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। इस फोन में क्वालकॉम क्विक चार्ज 3 तकनीक का उपयोग किया गया हैं।