×

iPad mini Pro इस वर्ष के अंत में लॉन्च हो सकता है,पढ़ें और भी अधिक

 

अगली पीढ़ी के आईपैड मिनी, जो इस साल के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है, पतले बेजल और 5 जी क्षमताओं के साथ आ सकता है। IPad मिनी छोटे हाथों के लिए और यात्रा के लिए एकदम सही है। डिवाइस की नवीनतम पुनरावृत्ति जो बिक्री पर है वर्तमान में 2019 में वापस पेश की गई थी।

आगामी आईपैड मिनी कथित तौर पर @ hwangmh01 द्वारा एक लीक के अनुसार, नए आईपैड प्रो के समान पतले बेज़ेल्स को स्पोर्ट करेगा, जिसे दक्षिण कोरियाई ब्लॉग नाइवर से स्कूप मिला था। रिपोर्ट में कहा गया है कि नया iPad 5G को सपोर्ट करेगा और कम से कम दो रंगों – सिल्वर और ग्रे में आएगा।

नए Apple iPad मिनी को साल के उत्तरार्ध में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है जैसा कि Apple के विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने बताया है। उन्होंने पहले कहा था कि नई iPad रेंज में 9- डिस्प्ले होगी और स्लिमर बेजल्स और साइड बटन-इंटीग्रेटेड टच आईडी के साथ iPad एयर के छोटे वेरिएंट की तरह दिख सकता है।

पहले, यह कहा गया था कि नया iPad मिनी 8.4 इंच की स्क्रीन को स्पोर्ट करेगा। पांचवीं पीढ़ी का iPad मॉडल जो वर्तमान में बाजार में उपलब्ध है, इसमें 7.9-इंच का डिस्प्ले और मोटी बॉर्डर हैं और यह A12 बायोनिक प्रोसेसर द्वारा संचालित है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार नए iPad मिनी में एक नए चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है।

डिवाइस के कुछ रेंडर पिनहोल कैमरा और इन-स्क्रीन टच आईडी के साथ आने वाले अगले-जीन iPad मिनी की ओर संकेत करते हैं, लेकिन हालिया रिपोर्टों के अनुसार ऐसा होने की संभावना नहीं है। एक डमी इकाई की एक कथित तस्वीर में निहित था कि iPad मिनी 2021 में इसके पूर्ववर्ती डिज़ाइन की सुविधा होगी, लेकिन यह भी लीक के साथ संरेखित नहीं है।

यह संभावना है कि नया iPad मिनी 6 A14 बायोनिक एसओसी द्वारा संचालित हो सकता है, जो चौथी पीढ़ी के आईपैड एयर को भी शक्ति प्रदान करता है। डिवाइस की कीमत मौजूदा मॉडल के समान हो सकती है, जिसकी लॉन्चिंग कीमत $ 399 थी। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कंपनी ने नए डिवाइस के सटीक विनिर्देशों की घोषणा नहीं की है और हमें अधिक जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।