×

4000mAh बैटरी के साथ HTC Wildfire E2 रूस में लॉन्च हुआ, जानें कीमत और फीचर्स

 

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता एचटीसी ने चुपचाप ही रूस में अपना एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। फोन को लॉन्च करने के लिए कंपनी ने कोई इवेंट नहीं किया इसे सीधे ही ई कॉमर्स साइट पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। फोन को कंपनी ने 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। इसके अलाव फोन में मीडियोटक पी 22 प्रोसेसर दिया है। आइये इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।
HTC Wildfire E2 की कीमत
HTC Wildfire E2 को केवल एक ही स्टोरेज ​वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज शामिल है। इस कीमत रूस में RUB 8,760 रखी गई है और यह भारतीय मुद्रा अनुसार लगभग 8,900 रुपये है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर पेश किया गया है। कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं इस बारे में फिलहा कोई भी जानकारी नहीं है।
फीचर्स
इस फोन में कंपनी ने 6.21 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले जोड़ी है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है और इसे 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। वहीं फोन में 64 जीबी स्टोरेज भी मौजूद है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरों की बात करें तो फोन में आपको पीछे की तरफ दो कैमरे देखने को मिल जायेंगे। जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो यहां आपको 3.5एमएम का हेडफोन जैक, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस यूएसबी टाइप-सी और अन्य सेंसर्स मिल जायेंगे। फोन में पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटीरी दी गई है। पीछे की तरफ के फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।