×

HTC Desire 12s स्मार्टफोन आज लांच, कम कीमत में 13MP वाले 2 कैमरों से मार्केट में तहलका

 

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने अभी हाल ही में  नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। बता दें कि  HTC का ये नया स्मार्टफोन कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों को चुनौती देने वाला है। कंपनी ने इश स्मार्टफोन का नाम HTC Desire 12s रखा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कम कीमत के साथ लाजवाब फीचर दिए हैं।

आपकी जानकाीर के लिए बात दें कि HTC ने अपने नए स्मार्टफोन Desire 12s  को 2 वैरीअंट में लॉन्च किया है। बता दें कंपनी ने पहले वेरिएंट में 3जीबी रैम तथा 32GB स्टोरेज तथा दूसरे में 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज  दिया है। अगर बात करें  प्रोसेसिंग की तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। HTC के इस स्मार्टफोन में ड्यूल सिम कार्ड सपोर्ट करेगा तथा इसमें कंपनी ने 5 पॉइंट 7 इंच की एचडी प्लस डिस्पले दी है।  जिसका रेजोल्यूशन 720×1440 पिक्सल है।

बता दें कि कंपनी ने इश स्मार्ट फोन में कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया। वहीं अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में  13 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा उपलब्ध करवाया गया है। वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो इश स्मार्टफोन में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए भी 13 मेगापिक्सल का ही बेहतरीन कैमरा दिया गया है।

वहीं अगर इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 3,075 मेगा हर्ट्ज की दमदार बैटरी दी गई है। अगर कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 3GB तथा 32GB वाले वेरिएंट की कीमत 13,900 रुपये है तथा 64GB वाला वेरिएंट की कीमत 16,200 रुपये रखी गई है।