×

5,000mAh की बैटरी के साथ Honor 9A भारत में लॉन्च हुआ, जानें फीचर्स और कीमत

 

जयपुर। हुवावे की सब ब्रांड वाली कंपनी हॉनर ने भारत में आज अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने आज भारत में दो बजट स्मार्टफोन लॉन्च कियेज जिसमें हॉनर 9ए और हॉनर 9 एस शामिल हैं। यहां इस पोस्ट में हम हॉनर 9 ए को कवर करेंगे। इस फोन की मुख्य विशेषता 5000 एमएएच की बैटरी है। और इसमें 6.3 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले है जो वीडियो देखने के लिए बेहतर है। आइये इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।
हॉनर 9ए की भारत में कीमत और फीचर्स
कंपनी ने इसे भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। जिसमें 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। इस फोन की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। लेकिन एक आॅफर के तहत फिलहाल इसे 8999 रूपये में बेचा जायेगा।
हॉनर 9ए के फीचर्स
हॉनर 9A के स्पेसिफिकेशन
Honor 9A में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। फोन में पावर देने के लिए एक 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। और इसमें एक मीडियाटेक हीलियो P22 SoC प्रोसेसर दिया गया है जिसे 3 जी​बी रैम से जोड़ा गया है। आप फोन की मेमोरी को कार्ड के माध्यम से बढ़ा भी सकते हैं।
जहां तक कैमरों का सवाल है आपको सामने की तरफ वाटरड्रॉप नॉच में एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जायेगा। और पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं जिसमें 13-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल का सुपर-वाइड-एंगल और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए हैडफोन जैक, वाई फाई, और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिये गये हैं।