×

Gionee F205 Pro स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, जानिये इसकी कीमत व स्पेसिफिकेशन

 

Gionee F205 Pro स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि जियोनी ने लंबे समय बाद भारतीय बाजार में वापसी की हैं। अब इस बात को देखना बाकि है कि इस फोन को लोग कितना पंसद करते हैं। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बेचा जायेगा। इस फोन की कीमत 6,990 रूपये रखी गई हैं। इस फोन पर फ्लिपकार्ट पर 1100 रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं। इस छूट के बाद आप इस फोन को 5890 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जा रहा हैं।

यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 2 जीबी रैम दी गई हैं। इस फोन में वीडियो को सेव करने के लिए 16 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं जिसकी मदद से आप फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हो। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में पाॅवर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। 

इस फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739डब्ल्यूडब्ल्यू चिपसेट का उपयोग किया गया हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन में फेस अनलाॅक फीचर भी दिया गया हैं। इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एक शानदार कैमरा दिया गया हैं। जो कि 13 मेगापिक्सल हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।