×

32 मेगापिक्सल वाले Vivo V15 Pro स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया

 

वीवो ने अपने नए स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया हैं। इस फोन का नाम Vivo V15 Pro स्मार्टफोन हैं। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। वही इस फोन के फ्रंट में पाॅप अप कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की कीमत 28,990 रूपये हैं, इस फोन की प्री बुकिग आर्डर आज से शुरू हो चुका हैं वही इस फोन की बिक्री 6 मार्च से शुरू होगी। इस फोन को वीवो, पेटीएम, अमेजन, स्नैपडील व फ्लिपकार्ट पर बेचा जायेगा। अब हम आपको इस फोन के फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

सबसे पहले इस फोन के कैमरे के बारे में बात करेंगे। इस फोन के फ्रंट में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया हैं। जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं।

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि 48 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल के हैं। इस फोन को पाॅवर देेने के लिए इसमें 3700 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एआईई प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी रैम दी गई हैं। वही इस फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में आप चाहो तो माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से आप फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हो।