×

Itel vision 1 बजट स्मार्टफोन का 3 जीबी रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च हुआ, जानें कीमत और फीचर्स

 

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता आइटेल ने भारत में अपने पुराने स्मार्टफोन आइटेल विजन 1 का एक नया स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मौजूद है। बता दें कि कंपनी ने इस साल फरवरी में इस फोन का 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च किया थाा। फोटोग्राफी के लिए फोन में पीछे दो कैमरे भी दिये गये हैं ।  आइये इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में बात करते हैं।
आइटेल विजन 1 की भारत में कीमत
फोन के नये 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रूपये रखी गई है। बता दें कि इससे पहले फोन का 2 जीबी रैम मॉडल बाजार में सेल के लिए उपलब्ध है। और नये मॉडल को आप Flipkart  से 18 अगस्त को खरीद सकते हैं। यह फोन ग्रेडेशन ब्लू और ग्रीन में उपलब्ध होगा।
आइटेल विजन 1 के फीचर्स
इस फोन के फीचर्स हम पहले से ही जानते हैं इसमें 6.09 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजॉलूशन 720×1560 पिक्सल है। इस फोन में यूनिसॉक एससी 9863ए प्रोसेसर दिया गया है। जिसे 3 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। इंटरनल मेमोरी 32 जीबी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन मेें पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी मिल जाती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में पीछे दो कैमरे भी दिये गये हैं जिसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 0.08 एमपी का डेप्थ सेंसर है। वहीं सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में वाई फाई, हैडफोन जैक, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स मौजूद हैं।