×

आगामी Apple मैकबुक एयर आईमैक-लाइक कलर ऑप्शन प्राप्त करने की संभावना है: रिपोर्ट

 

डिज़ाइन किए गए ऐप्पल मैकबुक एयर में 24 इंच के आईमैक जैसे कई रंग विकल्प होंगे, जो पिछले महीने एक सभी नए डिजाइन और चमकीले रंगों के साथ लॉन्च किया गया था। यह डिजाइन दर्शन मैक उत्पाद लाइन को जारी रखने की उम्मीद है और एक विपुल लीकर ने इसकी पुष्टि की है, AppleInsider ने बताया। स्रोत ने कहा कि “औसत उपभोक्ताओं के लिए रंग” एक Apple घटना से एक पुरानी छवि के साथ है। Apple AirTag ने सिक्योरिटी रिसर्चर द्वारा कथित तौर पर हैक किया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रंग विकल्प उपभोक्ता उपकरणों के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे, जहां “प्रो” मैक में ग्रे और सिल्वर के अधिक मातहत रंग होंगे। आईमैक में एक संतृप्त बैक पैनल है, जो फेसप्लेट पर म्यूट रंगों के साथ है।

Apple ने अपने 2020 WWDC के दौरान Apple सिलिकॉन को बदलने में दो साल लगने की घोषणा की। अब तक जारी किए गए उत्पादों को उपभोक्ताओं के लिए लक्षित किया गया है, इसलिए कंपनी अपने अगले रिलीज के लिए प्रो मैक पर ध्यान केंद्रित करने की संभावना है। एक बार Apple के प्रो Macs रिलीज़ होने के बाद अगले मैकबुक एयर में एक ताज़ा डिज़ाइन और एक नया M- सीरीज़ प्रोसेसर की उम्मीद करें।

हाल ही में अनावरण किए गए iMac में 24.3 इंच का 4.5K रेटिना डिस्प्ले है जिसमें 11.3 मिलियन पिक्सल, 500 निट्स चमक और एक बिलियन से अधिक रंग हैं, जो एक शानदार और ज्वलंत देखने का अनुभव प्रदान करते हैं। इसमें 1080p फेसटाइम एचडी कैमरा, स्टूडियो-क्वालिटी मिक्स और छह स्पीकर वाला साउंड सिस्टम भी शामिल है – मैक में सबसे अच्छा कैमरा और ऑडियो। नया iMac सात जीवंत रंगों के एक स्पेक्ट्रम में आता है – हरा, पीला, नारंगी, गुलाबी, बैंगनी, नीला और चांदी।