×

RedmiBook 13 लैपटाॅप को लाँच कर दिया गया, जानें इसकी कीमत

 

RedmiBook 13 स्मार्टफोन को 10 दिसंबर को लाँच किया जायेगा। कंपनी का दावा है कि फुल स्क्रीन दी जायेगी। इसको नए डिस्प्ले की साइज के साथ उतारा जायेगा। इसको सबसे पहले चीन में लाँच किया जायेगा, इसको चीनी साइट जेडी पर लिस्ट कर दिया गया है, लेकिन यहां से इसकी कीमत के बारे में जानकारी नही मिली है। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नही आयी है, लेकिन उम्मीद है कि इसको जल्द भारत में पेश किया जा सकता है-

रेडमीबुक 13 को प्री ऑर्डर के साथ लिस्ट कर दिया गया है। लेकिन इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नही आयी है।इस फोन की लिस्टिंग में कीमत को लेकर कोई जिक्र नही किया हैं। इसके अलावा आपको बता दे कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो अकाउंट से टीज़र जारी हुआ है। रेडमीबुक 13 को 10 दिसंबर को लाँच कर दिया गया है।

रेडमीबुक मॉडल की तस्वीर भी सामने आयी है जिससे इसके बारे में जानकारी मिली है, जिसमें डिवाइस की झलक मिली है। इस फोन के किनारों पर पतले बॉर्डर दिए जा सकते है। इसके बारे में जानकारी आयी है जिसके बारे में फुल स्क्रीन दी जा सकती है। इसके निचले बॉर्डर की चौड़ाई भी कम हो सकती है।

रेडमी के जनरल मैनेजर लू वीबिंग ने वीबो पर एक पोस्ट की है। इसके अलावा सर्किट बोर्ड कम्पोनेंट के लिए लेआउट दिया गया है जिसको री डिजाइन किया जा सकता है, इस फोन में डिस्प्ले पैनल को कस्टमाइज्ड किया गया हैं। इसको 10 दिसंबर को पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत की जानकारी लाँच के समय ही सामने आ पायेगी।

RedmiBook 13 स्मार्टफोन को 10 दिसंबर को लाँच किया जायेगा। कंपनी का दावा है कि फुल स्क्रीन दी जायेगी। इसको नए डिस्प्ले साइज के साथ उतारा जायेगा। इसको सबसे पहले चीन में लाँच किया जायेगा, इसको चीनी साइट जेडी पर लिस्ट कर दिया गया है। RedmiBook 13 लैपटाॅप को लाँच कर दिया गया, जानें इसकी कीमत