×

BSNL ने लॉन्च किया PV-49 प्रीपेड रिचार्ज वाउचर

 

जयपुर। भारतीय सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL, ने प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए वैधता को बढ़ाने के लिए एक नये प्लान को लॉन्च किया है जिसे PV-49 कहा जाता है, मध्य प्रदेश सर्कल के लिए BSNL प्रीपेड रिचार्ज वाउचर लॉन्च किया गया है। यह उपयोगकर्ताओं को 180 दिनों की वैधता, मुफ्त मोबाइल डेटा और अन्य लाभों के साथ वॉयस कॉल प्रदान करता है।

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, यह एक प्रीपेड रिचार्ज वाउचर है जो 49 रुपये में उपलब्ध है। इसे 20 अगस्त, 2019 को (ड्रीमडीटीएच के माध्यम से) लॉन्च किया गया है। इस रिचार्ज में बीएसएनएल प्रीपेड प्लान 9 दिनों के लिए 250 मिनट की दैनिक स्थानीय और राष्ट्रीय वॉयस कॉल प्रदान करता है। 9 दिनों के बाद, स्थानीय और राष्ट्रीय कॉल पर 40 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क लिया जाएगा। इस प्लान में 15 दिनों के लिए 1GB डेटा भी शामिल है।
इस प्लान की वैधता 180 दिनों के लिए है, जिसका मतलब है कि आप 190 दिनों के लिए इनकमिंग कॉल प्राप्त करते रहेंगे। 15 दिनों के बाद, या 1GB डेटा समाप्त होने के बाद, बीएसएनएल उपयोगकर्ताओं को मोबाइल डेटा का उपयोग करने के लिए डेटा टॉप-अप रिचार्ज कराना होगा। इसी तरह, कॉल के लिए, उपयोगकर्ताओं को टॉक टाइम प्राप्त करने के लिए एक टॉप-अप रिफिल करना होगा।
इसके अतिरक्ति आपको जानकारी दे दें कि बीएसएनएल ने 1098 रुपये वाले प्लान को हाल ही में संशाधित किया ​है। टेल्को ने इस योजना में से असीमित डेटा लाभ को हटा दिया है। इसके बजाय, उपयोगकर्ता अब दैनिक डेटा उपयोग पर किसी भी FPU के बिना 375GB डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इससे अलावा दूरसंचार ऑपरेटर ने वैधता 84 दिनों से घटाकर 75 दिन कर दी है।

भारतीय सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL, ने प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए वैधता को बढ़ाने के लिए एक नये प्लान को लॉन्च किया है जिसे PV-49 कहा जाता है, मध्य प्रदेश सर्कल के लिए BSNL प्रीपेड रिचार्ज वाउचर लॉन्च किया गया है। यह उपयोगकर्ताओं को 180 दिनों की वैधता, मुफ्त मोबाइल डेटा और अन्य लाभों के साथ वॉयस कॉल प्रदान करता है। BSNL ने लॉन्च किया PV-49 प्रीपेड रिचार्ज वाउचर