×

बीएसएनएल ने 1,098 रूपये वाले प्रीपेड प्लान में किया संशोधन

 

जयपुर। राज्य के स्वामित्व वाली दूरसंचार ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने चुनिंदा सर्कल में अपने 1,098 रूपये के प्रीपेड प्लान में संशोधन किया है। कंपनी ने इस प्लान की वैधता को घटाकर 75 दिन कर दिया है, इससे पहले इसकी वैधता 84 दिनों की थी। इस प्लान में 375 जीबी डेटा दिया जायेगा । पहले इस प्लान में कंपनी असीमित डेटा दे रही थी।
1098 रूपये प्लान का विवरण: संशोधन के बाद, अब नया 1,098 रूपये के प्रीपेड प्लान में अब अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (मुंबई और दिल्ली सर्कल सहित), अनलिमिटेड डेटा लेकिन 75 दिनों की वैधता के लिए 375GB की सीमा के साथ मिलेगा। जब इस सीमा को पार कर लेते है। तो ग्राहक 40Kbps की कम गति से बीएसएनएल डेटा का लाभ उठा सकता है। यह योजना प्रति दिन 100 एसएमएस और PRBT सेवाएं भी प्रदान करती है।
टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार बीएसएनएल अभी भी अपने 1098 रूपये को 375 जीबी डेटा कैप के साथ पेश किया गया है। संशोधित योजना बीएसएनएल की वेबसाइट पर केवल चुनिंदा सर्किलों में है। हरियाणा, बिहार और कर्नाटक जैसे सर्किल अभी भी इस प्लान के पहले जैसे लाभ दिये जा रहें हैंं। जिसमें यूजर्स को 84 दिनों की वैधता दी जा रही है। इससे पहले कंपनी ने वॉयक कॉलिंग की समयसीमा भी निश्चित कर दी थी। जिसमें अब यूजर्स एक दिन में 250 मिनिट ही बात कर सकतें हैं। 250 मिनट के कोटा से अधिक होने के बाद, सब्सक्राइबर्स को री के बेस टैरिफ प्लान पर शुल्क देना होगा पहले यह अनलिमिटे ​थी। इसके बाद कंपनी ने इस प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है।

राज्य के स्वामित्व वाली दूरसंचार ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने चुनिंदा सर्कल में अपने 1,098 रूपये के प्रीपेड प्लान में संशोधन किया है। कंपनी ने इस प्लान की वैधता को घटाकर 75 दिन कर दिया है, इससे पहले इसकी वैधता 84 दिनों की थी। इस प्लान में 375 जीबी डेटा दिया जायेगा । पहले इस प्लान में कंपनी असीमित डेटा दे रही थी। बीएसएनएल ने 1,098 रूपये वाले प्रीपेड प्लान में किया संशोधन