×

22 मार्च से शुरू हो रही अमेज़न फैब फ़ोन फेस्ट सेल: Xiaomi Mi 10i, OnePlus Nord सहित अन्य स्मार्टफोन्स पर 40% की छूट पाएं

 

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने फैब फोन फेस्ट सेल की घोषणा की है। बिक्री अमेज़न पर 22 मार्च से शुरू होगी। आप 25 मार्च तक इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। इस बिक्री के तहत, उपयोगकर्ताओं को सैमसंग, ऐप्पल, Xiaomi, Realme, Vivo और अन्य ब्रांडों पर छूट मिलेगी। स्मार्टफोन खरीदने पर उपभोक्ताओं को 40 फीसदी तक की छूट भी मिलेगी। इसके अलावा, नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर भी इस सेल के तहत दिए जाएंगे।

अमेज़न ने अभी तक स्मार्टफोन के लिए छूट पुरस्कार जारी नहीं किया है। लेकिन, Redmi 9A स्मार्टफोन 7000 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। यह भी उम्मीद है कि Redmi 9 Prime स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। बिक्री के तहत, अमेज़न वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 टी जैसे फ्लैगशिप फोन पर छूट की पेशकश करेगा। यह ऑफर Apple iPhone 12 मिनी पर भी दिया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी S21 + 5G अमेज़न पर 10,000 रुपये की छूट के साथ आता है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट ईएमआई या डेबिट ईएमआई का उपयोग करने पर रु। की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आप इस मोबाइल पर 12,400 रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

ग्राहकों को मिड-रेंज फोन पर भी छूट मिलेगी। इनमें OnePlus Nord, Xiaomi Mi10i और Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन शामिल हैं। ये सभी ऑफर 19 मार्च को दोपहर 12 बजे से शुरू होंगे। अगर आप भी मोबाइल खरीदना चाहते हैं, तो इस अवसर को न चूकें।