×

HUAWEI एक नए फोल्डिंग स्मार्टफोन पर काम कर रहा हैं जल्द ही होगा लॉन्च

 

जहां तक ​​स्मार्टफोन डिजाइन की बात है, फोल्डिंग फोन ने दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है। नई तकनीक के साथ संयोजन के रूप में एक आश्चर्यजनक रूप कारक ने तेज प्रदर्शन तकनीक के साथ संयोजन में अभिनव डिजाइन के लिए तह स्मार्टफोन बना दिया है। वैसे, ऐसा लगता है कि हुआवेई फोल्डिंग स्मार्टफोन की दुनिया में कूद रही है, अगर कंपनी द्वारा दायर एक डिजाइन पेटेंट कुछ भी हो जाता है। पेटेंट चीन के राष्ट्रीय बौद्धिक संपदा कार्यालय में अप्रैल में दायर किया गया था, और हमने नीचे LetsGoDigital द्वारा कुछ रेंडर ढूंढे हैं।
हम छवियों में जो देख सकते हैं वह सैमसंग और मोटोरोला के प्रसाद के समान है और इसमें एक क्लैमशेल डिज़ाइन है। सामने फ्लैप पर एक बाहरी स्क्रीन भी है जिसे सूचनाओं और अधिक के लिए प्रदर्शन के रूप में उपयोग किया जा सकता है। यह भी दिखता है कि कैमरा फ्रंट और रियर दोनों कैमरों की तरह काम करेगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि फोन फोल्ड हुआ है या नहीं।

ध्यान दें कि यह अभी भी एक डिजिटल रेंडर है और अंतिम उत्पाद बहुत अलग दिख सकता है। अब तक, पेटेंट अभी भी एक पेटेंट है। Huawei ने कोई घोषणा नहीं की है और यहां तक ​​कि एक तह स्मार्टफोन के विकास पर संकेत दिया है, इसलिए हमें असली चीज़ के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। Huawei की अन्य खबरों में, कंपनी ने केवल चीन में Huawei Mate 40 सीरीज के डिवाइस लॉन्च किए।