×

इनबॉक्स ईमेल क्लाइंट्स के लिए गूगल जल्द लाएगा यह शानदार फीचर

 

गूगल के पॉपुलर इनबॉक्स ईमेल क्लाइंट्स को जल्द मिलने वाला है एक शानदार फीचर, जिसका सभी यूजर काफी लम्बे समस से इंतजार कर रहे थे। खबरें आ रहीं है कि गूगल एक ऐसा फीचर लांच करने जा रहा है जिसमें इनबॉक्स में सिर्फ उन इनकमिंग ईमेल्स के लिए नोटिफिकेशन भेजता है जिन्हें उच्च प्राथमिकता दी हुई है।

यहां देखिए, यह सोलर पैनल है कुछ खास

इसके लिए एप सेटिंग में एक नया ऑप्शन इन्क्लूड किया जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार इस सेटिंग को यूजर अपनी सहुलियत के अनुसार टर्न ऑन और टर्न ऑफ भी कर पाएंगे। सिर्फ इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि इनवॉक्स कैसे इस बात का पता लगाएगा कि कौनसी ईमेल प्राथमिकता वाली है और कौनसी नहीं।

notification

वहीं इस बात की भी अभी पुष्टि नहीं हुई है कि डाउनलोड के लिए यह एक सच्ची एप अपडेट है या फिर सिर्फ सर्वर साइड अपडेट के लिए अवेलेबल है। वैसे अभी यह अपडेट सिर्फ कुछ ही इनबॉक्स यूजर्स के पास पाई गई है, ऐसे में हो सकता है कि हाई नोटिफिकेशन सैंटिंग अभी प्राइम टाइम के लिए रेडी ना हो।

तो इस परेशानी से जूझ रहा है गेम स्टॉप

कहा जा रहा है कि गूगल जल्द ही इस नए फीचर की अनाउंसमेंट करेगा साथ ही इसकी भी जानकारी देगा कि यह फीचर किस तरह वर्क करेगा। अगर आप भी इन्बॉक्स का काफी इस्तेमाल करते हैं तो क्या आपने इस अपडेट को देखा? क्या लगता है आपको क्या यह एक यूजफुल फीचर साबित होगा?