×

Google ने यूजर्स को Android Auto बीटा टेस्ट के लिए आमंत्रित किया, जानें कैसे शामिल हों

 

टेक डेस्क,जयपुर!!  Google ने अपने Android Auto बीटा प्रोग्राम के बीटा परीक्षण के लिए अधिक उपयोगकर्ताओं को अनुमति देना शुरू कर दिया है। उपयोगकर्ताओं को अभी तक लॉन्च होने वाली एंड्रॉइड ऑटो सेवा के लिए तकनीकी दिग्गज द्वारा पेश की जाने वाली नवीनतम और आगामी सुविधाओं पर परीक्षण करने और प्रतिक्रिया देने की आवश्यकता है।

Google द्वारा प्रकाशित एक ब्लॉग पोस्ट में, कंपनी ने कहा कि बीटा टेस्टर लॉन्च से पहले उत्पाद को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। Google ने कहा “बीटा टेस्टर के रूप में, आप Android Auto का बेहतर संस्करण बनाने में हमारी मदद कर सकते हैं। आप परीक्षण कर सकते हैं कि दुनिया के आपके हिस्से में आपके विशिष्ट फ़ोन और वाहन के साथ नई सुविधाएँ कितनी अच्छी तरह काम करती हैं। जब आप अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हैं, तो हम इसका उपयोग भविष्य की रिलीज़ के लिए योजना में सुधार करने में मदद के लिए करेंगे, ”।

इससे पहले, Google ने चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए Android Auto का परीक्षण खोला था, जिसका अर्थ था कि अधिकांश उपयोगकर्ता बीटा परीक्षण में शामिल नहीं हो पाए थे। उपयोगकर्ताओं को त्रुटि संदेश दिखाए गए थे, यह संकेत देते हुए कि एंड्रॉइड ऑटो के लिए सभी स्लॉट वर्तमान में भरे हुए हैं और उपयोगकर्ताओं को तकनीक तक पहुंचने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

हालाँकि, अधिक उपयोगकर्ता अब आसानी से बीटा परीक्षण कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। ऐप का परीक्षण शुरू करने के लिए आपको बस एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन चाहिए। यहां बताया गया है कि आप Android Auto के बीटा परीक्षण में अपना नामांकन कैसे कर सकते हैं:

1. यहां क्लिक करके Android Auto का बीटा परीक्षण करने के लिए ऑप्ट-इन पृष्ठ पर जाएं।
2. अब टेस्टर बनें विकल्प को चुनें।
3. अंत में, Google Play store पर जाएं और अपने Android Auto ऐप को बीटा संस्करण में अपडेट करें।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बीटा परीक्षण के दौरान, ऐप्स क्रैश हो सकते हैं और कई बार अस्थिर हो सकते हैं। "बीटा परीक्षण संस्करण कम स्थिर हो सकते हैं और कुछ सुविधाएं ठीक से काम नहीं कर सकती हैं," Google ने कहा।