×

फिटबिट वर्षा, टाइमेक्स एक्सपेडिशन एमएफ-13 लांच, जानिए इसके बारे में !

 

देश के 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दुनिया की प्रमुख वेयरेबल ब्रांड फिटबिट ने बहुप्रतीक्षित स्मार्टवॉट फिटबिट वर्षा को भारतीय बाजार में लांच करने का ऐलान किया है।

कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि फिटबिट वर्षा एक संपूर्ण हेल्थ ट्रैकर है, जो कदमों और कैलोरी को गिनने के आलावा यह नींद, हृदय गति और ली गई कैलोरी को भी ट्रैक करने में भी सक्षम है। साथ ही कितने मिनट आप कितना सक्रिय रहे यह स्मार्टवॉच इसे भी ट्रैक करती है तथा सक्रिय होने की लगातार याद दिलाकर आपको प्रेरित भी करती है।

फिटबिट वर्षा इसके अलावा महिलाओं के स्वास्थ्य को भी ट्रैक करती है और अपने यूजर्स को माहवारी, प्रजनन क्षमता समेत अन्य चीजों को बेहतर तरीके से समझने में मदद करती है। फिटबिट वर्षा की बैटरी 4 दिन से ज्यादा चलती है। यह ब्लैक, ग्रे और पीच कलर में उपलब्ध है तथा इसकी कीमत 19,999 रुपये रखी गई है।

वहीं, टाइमेक्स एक्सपेडिशन एमएफ-13 एक एनालॉग घड़ी है जिसमें 24 घंटे का क्रोनोग्राफ लैप और स्पिप्ट विकल्प के साथ मौजूद है। यह इंडिगो नाइट-लाइट और 3 टाइम जोन्स से लैस है। इसमें नाइट-मोड के साथ अलार्म भी है। यह पानी में 50 मीटर तक डूबने पर भी खराब नहीं होता। इसकी कीमत 4,145 रुपये है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस