×

स्वादिष्ट खाना बनाना कभी ना था इतना आसान, इस AI कुकिंग मशीन की तारीफ करते नहीं थकेंगे आप

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - Lava Blaze 2 फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। पॉपुलर टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी अहम जानकारियां शेयर की हैं। इसके साथ ही फोन की कीमत का भी खुलासा कर दिया गया है। इससे पहले भारतीय स्मार्टफोन निर्माता ने अपना पहला 5जी फोन लावा ब्लेज़ पिछले साल लॉन्च किया था। नया फोन लावा ब्लेज़ का सक्सेसर होगा। यह एक एंट्री लेवल फोन होगा।

आपको बता दें कि कंपनी ने 2021 में Lava Z सीरीज को लॉन्च किया था, इसके बाद पिछले साल Lava Blaze 5G और Lava अब देश में एक और एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टिपस्टर मुकुल शर्मा के एक ट्वीट के मुताबिक, यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन अप्रैल में भारतीय बाजारों में आ सकता है। टिपस्टर ने यह भी सुझाव दिया है कि स्मार्टफोन यूनिसोक T616 SoC से लैस हो सकता है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।

यह मोबाइल फोन बजट सेगमेंट में शाओमी, वीवो, ओप्पो, पोको और रियलमी जैसी स्मार्टफोन कंपनियों के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा। टिपस्टर ने कथित लावा ब्लेज़ 2 की एक तस्वीर भी साझा की है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन एक ग्लास रियर पैनल को स्पोर्ट करेगा। बजट कैटेगरी के दूसरे फोन के मुकाबले यह फोन प्रीमियम लुक के साथ आएगा। छवि में हैंडसेट को एक अनिर्दिष्ट नारंगी रंग में दिखाया गया है।

स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है जो दो बड़े सर्कुलर कटआउट में स्थित है। लीक हुई तस्वीर में रियर कैमरों के साथ एक एलईडी फ्लैश भी नजर आ रहा है। हैंडसेट के अन्य हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस अभी सामने नहीं आए हैं, जैसे कि इसका डिस्प्ले साइज, बैटरी क्षमता, या यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा या नहीं। हालांकि, अगर लीक में सुझाई गई अप्रैल लॉन्च टाइमलाइन को ध्यान में रखा जाए, तो लॉन्च से पहले फोन के और डीटेल्स और फीचर्स सामने आने की संभावना है।