×

वोडाफोन आइडिया ने इन दोनों प्लान को किया महंगा, जानिए अब क्या होगी नई कीमत

 

वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने दोनों पोस्टपेड ग्राहकों के साथ-साथ प्रीपेड ग्राहकों को लुभाने के लिए नए प्लान पेश कर रहा है। उसी समय, Vi अपने सस्ते और अनोखे पोस्टपेड प्लान के लिए जाने जाने वाले ऑपरेटरों में से एक है। वोडाफोन आइडिया के पास अलग-अलग ग्राहकों के लिए कई तरह के पोस्टपेड प्लान हैं, जो कई तरह के लाभ प्रदान करते हैं। लेकिन, अब सामने आई खबरों से पोस्टपेड ग्राहकों को थोड़ा झटका लग सकता है क्योंकि वीआई ने अब पोस्टपेड प्लान्स की कीमत 598 रुपये और 749 रुपये 50 रुपये बढ़ा दी है।

वोडाफोन आइडिया के RED परिवार की योजनाएं 598 रुपये से शुरू होती थीं। हालांकि, मूल्य संशोधन के बाद, इन योजनाओं की शुरुआती कीमत बढ़कर 649 रुपये हो गई है। 598 रुपये की कीमत को बढ़ाकर 649 रुपये कर दिया गया है, जबकि 749 रुपये की कीमत लाल परिवार की योजना अब 799 रुपये की हो गई है। हाइक पहले से ही उन सभी सर्किलों में प्रभावी है, जहां वोडाफोन आइडिया रेड फैमिली प्लान उपलब्ध करा रहा है।

80GB डेटा 649 Vi RED फैमिली S प्लान (पहले 598 रुपये) में उपलब्ध है। वहीं, भारत में किसी भी नेटवर्क पर एक महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस भी उपलब्ध हैं। 80GB डेटा का लाभ दो कनेक्शनों के बीच विभाजित होता है – प्राथमिक कनेक्शन को 50GB डेटा प्राप्त होता है, जबकि दूसरे कनेक्शन में 30GB डेटा प्राप्त होता है।

799 रुपये के फैमिली एम पोस्टपेड प्लान में एक महीने के लिए 120 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा, 799 रुपये के पोस्टपेड प्लान में तीन कनेक्शन दिए गए हैं और डेटा कनेक्शन को प्राथमिक कनेक्शन के लिए 60GB और बीच के कनेक्शन के लिए 30GB के रूप में विभाजित किया गया है।