×

वोडाफोन आइडिया का नया प्लान, 150GB हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग में मिलेगा ये फायदे

 

Vodafone-Idea (Vi) द्वारा एक नया REDX परिवार पोस्टपेड प्लान पेश किया गया है। यह योजना एकल उपयोगकर्ता के लिए आने वाले REDX परिवार योजना के समान है। यह प्लान 1,348 रुपये में आता है। अमेज़न प्राइम और ZEE5 प्रीमियम जैसे लोकप्रिय नए ओटीटी ऐप को वीआई के नए प्लान में मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालाँकि, बाकी RED RED परिवार प्लान की तरह, नए प्लान में कनेक्शन पर कोई मुफ्त ऐड नहीं दिया जा रहा है।

150GB अधिकतम हाई स्पीड डेटा प्राप्त करें

Vi REDX परिवार पोस्टपेड प्लान असीमित डेटा लाभ प्रदान करता है, जो प्रति माह 150GB की अधिकतम सीमा के साथ आता है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी गई है। साथ ही 100SMS भी मुफ्त में दिया जा रहा है। ये सभी लाभ प्राथमिक कनेक्शन के लिए होंगे। एक ही माध्यमिक कनेक्शन पर अधिकतम 30GB डेटा, असीमित वॉयस कॉलिंग के साथ 50GB डेटा रोलओवर तक। इसके अलावा 100SMS भी उपलब्ध है।

कनेक्शन पर जोड़ने के लिए भुगतान करना होगा

इस योजना पर मुफ्त ऐड ऑन कनेक्शन की सुविधा नहीं दी जा रही है। ऐसे में, द्वितीयक कनेक्शन लेने पर, प्रति कनेक्शन 249 रुपये प्रति माह का शुल्क देना होगा। इस योजना पर, ग्राहक चार माध्यमिक कनेक्शन जोड़ सकता है। इस योजना के अन्य लाभों के बारे में बात करते हुए, ग्राहक को एक साल के लिए नेटफ्लिक्स की मुफ्त सदस्यता मिलती है, जो लगभग 5,998 रुपये की कीमत पर आता है। वही अमेजन प्राइम को 999 रुपये सालाना का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में कंपनी वी मूवीज एंड टीवी एप का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।