×

रेडमी धमाका, धांसू घड़ी को बाज़ार में लॉन्च करना, इतने दिनों तक चलेगी सिंगल चार्जिंग पर,जानें

 

स्मार्टफोन कंपनी रेडमी सेल अब जल्द ही नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग बढ़ाने की तैयारी में है। कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान लॉकडाउन के कारण रेडमी बिक्री में भारी गिरावट दर्ज की गई थी, जिससे कंपनियों को महत्वपूर्ण वित्तीय नुकसान हुआ है। अब Redmi ने बाज़ार में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च की है। Redmi Watch को Redmi Note 9 Pro 5G और Redmi Note 9 5G स्मार्टफोन के साथ भी प्रदर्शित किया गया है। स्मार्टवॉच में एक चौकोर आकार का डायल है। यह वॉच सभी फिटनेस फीचर्स के साथ आती है। जैसा कि हमने कहा कि यह घड़ी अभी चीन में लॉन्च की गई है और वैश्विक बाजार में इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Redmi Watch की कीमत 299 युआन (लगभग 3,400 रुपये) है और इसकी बिक्री 1 दिसंबर से शुरू होगी। स्मार्टवॉच को सीमित अवधि की पेशकश के तहत 269 चीनी युआन की कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा। हालाँकि, अभी ग्लोबल लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन रेडमी वॉच को Mi वॉच लाइट के साथ अन्य बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है।

रेडमी वॉच ब्लैक, व्हाइट और नेवी ब्लू रंगों में आती है। गुलाबी और हरे रंग सहित कई अलग-अलग रंगों में पट्टियाँ उपलब्ध होंगी। इस स्मार्टवॉच में 1.4 इंच का कलर HD डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 320 x 320 पिक्सल है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D ग्लास की परत दी गई है। यह मी फिट ऐप को सपोर्ट करता है और यूजर्स 120 से ज्यादा वॉच फेस चुन सकते हैं।

रेडमी वॉच में 7 स्पोर्ट्स मोड हैं। इनमें रनिंग, साइक्लिंग और इनडोर स्विमिंग शामिल हैं। 50 मीटर तक गहरे पानी में रहने पर भी यह घड़ी नहीं बिगड़ेगी। इस घड़ी में 24 घंटे हृदय गति की निगरानी के लिए हृदय गति संवेदक है। इसके अलावा, यह नींद की निगरानी, ​​साँस लेने के व्यायाम और अन्य अलर्ट भी प्रदान करता है। स्मार्टवॉच एनएफसी के साथ संपर्क रहित भुगतान के लिए आती है।