×

Xiaomi के नये इंटरफेस MIUI 11 को सितंबर में किया जोयगा लॉन्च

 

जयपुर। ऐस प्रतीत हो रहा है कि शाओमी जल्द ही MIUI 11 को रीलीज करने वाला है। और इस नये वर्जन को कंपनी सितंबर के अंत तक लॉन्च कर सकती है। शाओमी के प्रोडक्ट निर्देशक ने हाल ही में एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने मीयूआई कॉन्फ्रेंस के दो लकी ड्रॉ टिकट देने की बात कही थी जो इस बात की ओर इशारा करती है कि कंपनी मीयूआई 11 को रोल आउट करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इस न्यु​ स्किन के फीचर्स के बारे में अभी तका कोई ज्यादा जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लेकिन इसमें वॉयस-टू-टेक्स्ट ट्रांसलेशन फीचर दिया जा सकता है।
MyDrivers की रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी प्रोडक्ट निर्देशक और मीयूआई एक्सपीरियंस महाप्रबंधक ने मीयूआई के रोल आउट के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है लेकिन माना जा रहा है कि कि मीयूआई 11 कॉन्फ्रेंस अगले महीने आयोजित होगी, और सितंबर तक इसे रोलआउट किया जा सकता है। शाओमी ने बताया कि मीयूआई 11 में बैटरी सेविंग के लिए नया मोनोक्रोम पावर सेविंग मोड दिया जाएगा जिसे सुपर पावर सेविंग मोड नाम से दिया जा सकता है। मीयूआई 11 को नए आइकन और यूआई डिजाइन के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा शेयरिंग के बाद स्क्रीनशॉट के ऑटोमेटिक डिलीट का सपोर्ट, स्टेटस बार ऑप्टिमाइज़ेशन, ट्रांजिशन एनीमेशन समेत कई फीचर मिलेंगे। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि मीयूआई 11 में ऐसा फीचर दिया जायेगा जिससे विज्ञापन की समस्या से निजात मिलेगी। साथ ही उम्मीद है कि फोन डायलर ऐप के लिए बिल्ट-इन स्पीच-टू-टेक्स्ट ट्रांसलेशन फीचर दिया जा सकता है।

ऐस प्रतीत हो रहा है कि शाओमी जल्द ही MIUI 11 को रीलीज करने वाला है। और इस नये वर्जन को कंपनी सितंबर के अंत तक लॉन्च कर सकती है। शाओमी के प्रोडक्ट निर्देशक ने हाल ही में एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने मीयूआई कॉन्फ्रेंस के दो लकी ड्रॉ टिकट देने की बात कही थी जो इस बात की ओर इशारा करती है कि कंपनी मीयूआई 11 को रोल आउट करने की तैयारी कर रही है। Xiaomi के नये इंटरफेस MIUI 11 को सितंबर में किया जोयगा लॉन्च